Dreamy Pictures: करवाचौथ पर वरुण की जीवन संगिनी बन खिल उठा लावण्या का चेहरा, दिल जीत लेंगी न्यूलीवेड कपल की ये तस्वीरें

11/2/2023 12:31:35 PM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी 1 नवंबर को फाइनली शादी के बंधन में बंधे। कपल ने फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में इटली के टस्कनी में बोर्गो सैन फेलिस में हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक सात फेरे लिए।  वहीं अब न्यूली वेड कपल की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं।

पहली तस्वीर में लावण्या-वरुण मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं।जहां लावण्या के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान दिख रही हैं। वहीं वरुण लेडीलव का हाथ थामें नजर आ रहे हैं।

दूसरी तस्वीर में कपल दोनों एक-दूजे में खोए दिख रहे हैं। आखिरी तस्वीर में कपल हाथों में हाथ थामें झूमते दिख रहे हैं। अपने स्पेशल डे पर वरुण ने एम्ब्राइडरी वाली शेरवानी और मैचिंग शॉल कैरी की थी, जबकि उत्तर प्रदेश की रहने वाली लावण्या ने लाल सुर्ख जोड़ा पहना था।

उन्होंने अपने बालों को नेट के दुपट्टे से ढका हुआ था और अपनी शादी के लुक को गोल्ड ज्वैलरी के साथ कंपलीट किथा जिसमें हार, चूड़ियां, हाथ फूल, माथा पट्टी और मैचिंग हेयर एक्सेसरीज शामिल थीं। इन तस्वीरों के साथ वरुण ने लिखा-My Lav!♥️ फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


बता दें कि वरुण तेज दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी और पवन कल्याण के भतीजे हैं। एक्टर राम चरण, अल्लू अर्जुन, अल्लू सिरीश, साई तेज और पांजा वैष्णव तेज सभी उनके कजनंस हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma