होने वाली दुल्हनिया संग इटली रवाना हुए वरुण तेज,1 नवंबर को कपल लेगा 7 फेरे

10/27/2023 2:20:25 PM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित कपल वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी बीते कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। कपल नवंबर के पहले हफ्ते में टस्कनी के बोर्गो सैन फेलिस रिज़ॉर्ट में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। इससे पहले 9 जून, 2023 दोनों को सगाई हुई थी। हाल ही में Soon To Be Bride लावण्या और  Son To Be Groom वरुण को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

दोनों शादी के लिए टस्कनी रवाना हुए। सिर्फ Soon To Be Bride और  Son To Be Groom ही नहीं बल्कि वरुण तेज की बहन निहारिका कोनिडेला को भी इस प्यारे जोड़े के साथ इटली जाते हुए देखा गया।

इस दौरान वरुण तेज ब्लैक जैकेट, व्हाइट शर्ट और डेनिम में कूल दिखे। वहीं उनकी होने वाली दुल्हनिया बेज बॉडीकॉन आउटफिट में स्टाइलिश दिखीं। 

हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।  निमंत्रण ​कार्ड में लिखा है, ''श्रीमती अंजना देवी और स्वर्गीय श्री कोनिडेला वेंकट राव, स्वर्गीय श्रीमती सत्यवती और श्री एम सूर्यनारायण के आशीर्वाद से।'' कार्ड में यह भी लिखा गया है, ''मिस्टर एंड मिसेज कोनिडेला चिरंजीवी, मिस्टर एंड मिसेज कोनिडेला पवन कल्याण और मिस्टर एंड मिसेज कोनिडेला राम चरण' के बेस्ट कॉम्प्लीमेंट्स से।''

इसके बाद लिखा है, ''मिसेज पद्मजा और मिस्टर कोनिडेला नागाबाबू श्रीमती किरण और श्री देवराज त्रिपाठी की बेटी लावण्या त्रिपाठी के साथ अपने प्यारे बेटे वरुण तेज के विवाह समारोह के अवसर पर आपकी गरिमामयी उपस्थिति का अनुरोध करते हैं।'' यह भी ध्यान रखें कि निमंत्रण कार्ड रिसेप्शन के लिए है। कार्ड में प्यारे टॉलीवुड कपल के रिसेप्शन की जगह और तारीख का भी जिक्र किया गया है, जिसमें लिखा है, 'रिसेप्शन- रविवार 05 नवंबर 2023' यह स्थान हैदराबाद के माधापुर में एन-कन्वेंशन के रूप में बताया गया है।

Content Writer

Smita Sharma