वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने की सगाई, हाथों में हाथ थाम फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

6/10/2023 1:53:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'मिस्टर' और 'अंतरिक्षम' के को-स्टार्स वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की सगाई हो गई है। शुक्रवार 9 जून को कपल ने घर पर एक प्राइवेट सेरेमनी में रिंग्स एक्सचेंज कीं। इस सेरेमनी में उनके कजिन अल्लू अर्जुन, राम चरण और सुपरस्टार चिरंजीवी परिवार के साथ पहुंचे। वहीं, वरुण और लावण्या ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी शेयर की हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

इंगेजमेंट के लिए लावण्या वरुण तेज से घर पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट कलर की साड़ी के साथ बालों में गजरा सजाए बेहद खूबसूरत दिखीं।  वहीं वरुण तेज भी क्रीम कलर की शेरवानी में काफी डैशिंग लगे। कपल एक दूजे के हाथों में हाथ थाम अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करता दिखा। वहीं दोनों एक दूजे की बाहों में कोजी पोज भी देते दिखे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lavanya tripathi (@itsmelavanya)

ये तस्वीरें शेयर कर वरुण ने कैप्शन में लिखा 'फाउंड माय लव!'।व हीं लावण्या ने कैप्शन में रेड हार्ट इमोजी के साथ लिखा 'फाउंड माय फॉरएवर फ्रॉम 2016 टू इनफिनिटी...'

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamlesh Nand (work) (@artistrybuzz_)

बता दें कि वरुण और लावण्या एकदूसरे को 2016 से डेट कर रहे हैं जैसा कि लावण्या ने अपनी पोस्ट में खुलासा किया है। इससे पहले भी दोनों के रिलेशन की खबरें खूब सुर्खियां बटोरती थीं, लेकिन दोनों ने कभी इस बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं कहा। वहीं अब कपल की सगाई की तस्वीरें देख फैंस और स्टार्स उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News