प्रियांक और बेनाफ्शा की हरकतों से बौखला उठे वरुण सूद, शेयर किया यह खास मैसेज

11/18/2017 11:57:06 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टैंट बेनाफ्शा सूनावाला घर में जाने से पहले अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ प्यारा सा रिश्ता शेयर किया करती थी। सोशल साइट पर दोनों के रिलेशनशिप के कई सबूत हैं कि वो बेनाफ्शा से बेइंतेहां मोहब्बत करते हैं। यहां तक कि जब भी बिग बॉस के घर से बेनाफ्शा को लेकर कोई नकारात्मक खबर आई तब वरुण ने बेनाफ्शा का साथ दिया।

हालांकि पिछले कुछ समय से चीजें काफी बदल गई हैं। लगातार बेनाफ्शा और प्रियांक के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। जब मीडिया में प्रियांक और बेनाफ्शा को लेकर खबरें आना शुरु हुईं तब शुरुआत में तो वरुण ने बेनाफ्शा का साथ दिया लेकिन अब लगता है कि वो भी सवालों से पीछा छुड़ाना चाहते हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वरुण ने कल अपने सोशल मीडिया पर खास मैसेज फैंस और मीडिया के साथ शेयर किया है। 

हाल ही में वरुण सूद ने इस मैसेज में लिखा है, ‘मैं आप सभी से प्रार्थना करता हूं कि आप मुझसे बिग बॉस 11 को लेकर कोई सवाल न पूछें। इस शो के बारे में जितना आप जानते हैं, उतना ही मैं जानता हूं।

जब यह शो खत्म हो जायेगा तब हम सभी को अपने-अपने सवालों के जवाब मिल जायेंगे। तब तक अपने पसंदीदा प्रतियोगी को सपोर्ट करें और उस पर भरोसा करें। मैं भी यही कर रहा हूं।

बता दें कि प्रियांक और बेनाफ्शा के बीच बात नजदीकियों तक ही रहती तो ठीक था लेकिन बेनाफ्शा ने शो पर यह तक कह दिया कि वो अपने और वरुण के साथ रिलेशन को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं है।