प्रियांक और बेनाफ्शा की हरकतों से बौखला उठे वरुण सूद, शेयर किया यह खास मैसेज

11/18/2017 11:57:06 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टैंट बेनाफ्शा सूनावाला घर में जाने से पहले अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ प्यारा सा रिश्ता शेयर किया करती थी। सोशल साइट पर दोनों के रिलेशनशिप के कई सबूत हैं कि वो बेनाफ्शा से बेइंतेहां मोहब्बत करते हैं। यहां तक कि जब भी बिग बॉस के घर से बेनाफ्शा को लेकर कोई नकारात्मक खबर आई तब वरुण ने बेनाफ्शा का साथ दिया।

PunjabKesari

हालांकि पिछले कुछ समय से चीजें काफी बदल गई हैं। लगातार बेनाफ्शा और प्रियांक के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं। जब मीडिया में प्रियांक और बेनाफ्शा को लेकर खबरें आना शुरु हुईं तब शुरुआत में तो वरुण ने बेनाफ्शा का साथ दिया लेकिन अब लगता है कि वो भी सवालों से पीछा छुड़ाना चाहते हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वरुण ने कल अपने सोशल मीडिया पर खास मैसेज फैंस और मीडिया के साथ शेयर किया है। 

PunjabKesari

हाल ही में वरुण सूद ने इस मैसेज में लिखा है, ‘मैं आप सभी से प्रार्थना करता हूं कि आप मुझसे बिग बॉस 11 को लेकर कोई सवाल न पूछें। इस शो के बारे में जितना आप जानते हैं, उतना ही मैं जानता हूं।

PunjabKesari

जब यह शो खत्म हो जायेगा तब हम सभी को अपने-अपने सवालों के जवाब मिल जायेंगे। तब तक अपने पसंदीदा प्रतियोगी को सपोर्ट करें और उस पर भरोसा करें। मैं भी यही कर रहा हूं।

PunjabKesari

बता दें कि प्रियांक और बेनाफ्शा के बीच बात नजदीकियों तक ही रहती तो ठीक था लेकिन बेनाफ्शा ने शो पर यह तक कह दिया कि वो अपने और वरुण के साथ रिलेशन को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News