दिव्या अग्रवाल संग बेटे वरुण सूद के ब्रेकअप पर आया पिता का रिएक्शन, लिखा- यही जिंदगी है, दोनों का एक साथ जो समय बीता...

3/9/2022 11:34:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल और उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद का ब्रेकअप हो गया है, जिसके बाद से दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल के ब्रेकअप के बाद उनके फैंस काफी निराश नजर आए थे। वहीं कईयों ने तो वरुण सूद के क्रेकटर पर ही उंगलियां उठानी शुरू कर दी थीं। इसी बीच अब वरुण के पिता ने दिव्या अग्रवाल संग बेटे के ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 


वरुण सूद के पिता विनीत सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दिव्या के फैसले का सम्मान करते हैं। दोनों ने ही एक दूसरे को बहुत प्यार किया। अभी भी करते हैं। यही जिंदगी है। दिव्या को लेकर मुझे कोई नेगेटिविटी नहीं है। उसके लिए मेरा प्यार और केयर हमेशा था और रहेगा। दोनों का एक साथ में जो समय बीता, उस वक्त को दोनों ने एंजॉय किया। आगे के लिए दिव्या को बधाई। मॉम और मैं तुम्हारे आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते हैं। रॉक आन।'

 

वरुण सूद के पिता का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

सोमवार को वरुण सूद से ब्रेकअप की जानकारी देते हुे दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'जिंदगी एक ऐसा सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो, कुछ भी सच होने की उम्मीद मत करो लेकिन क्या होता है जब आत्म प्रेम कम होने लगता है ?? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती.. मुझे लगता है कि काम हो गया है .. और यह ठीक है .. मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं .. ठीक है! मैं औपचारिक रूप से घोषणा करता हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीना चाहती हूं उसे जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं! इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है। मैं वास्तव में उसके साथ बिताए पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं। वह एक अच्छा लड़का है और हमेशा मेरा दोस्त रहेगा।"

Content Writer

suman prajapati