सोशल मीडिया पर छाया दिव्या और वरूण का रोमांटिक अंदाज, एक-साथ दिखी गजब की बॉन्डिंग

1/30/2020 4:11:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। एमटीवी के कई रियलिटी शोज में एक साथ पार्टीस्पेट करने के बाद से दोनों में कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है। तभी से दोनों फैंस के फेवरेट कपल कहलाते हैं। ऑन स्क्रीन के साथ दोनों ऑफ स्क्रीन में भी जबरदस्त केमिस्ट्री क्रिएट करते हैं। एक बार फिर कपल अपनी स्टनिंग तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 

PunjabKesari
दोनों का सोशल मीडिया अकाउंट एक-साथ वाली लविंग तस्वीरों से भरा पड़ा है। हाल ही में एक बार फिर दोनों अपनी गजब की तस्वीरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दिव्या ने हाल ही में वरुण के साथ अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari
दोनों के लव की बात करें, तो एमटीवी में एक साथ पार्टीस्पेट करते हुए दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था और वहीं वरुण ने दिव्या को नेशनल टेलीविज़न में प्रपोज किया था।

PunjabKesari

तब से दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया  जाता है। दोनों को अक्सर दिवरन के नाम से भी जाना जाता है। 

PunjabKesari
दोनों शो के विजेता रहे। बाद में दोनों ने अपने रिलेशन की खबरों को पब्लिक कर दिया था। 
 PunjabKesari
इसके अलावा दोनों स्टार्स अपने आप में भी काफी पहचान रखते हैं। बता दें वरुण को एमटीवी के रोडीज X2, स्प्लिट्सविला 9 और ऐस ऑफ स्पेस 1 जैसे फेमस शोज के लिए बखूबी जाना जाता है। 

PunjabKesari
वहीं, दिव्या अग्रवाल मॉडल, डांसर, पेजेंट विनर और एक एक्ट्रेस के लिए अच्छी पहचान रखती हैं। इतना ही नहीं दिव्या भी स्प्लिट्सविला और ऐस ऑफ स्पेस 1 जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News