शादी के बाद अपना अलग आशियाना बसाएंगें वरुण-नताशा, करीबी दोस्त ने किया खुलासा

1/24/2021 4:17:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 24 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हमेशा-हमेशा के लिए गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कपल की शादी आज अलीवाग में धूमधाम से हो रही है। बॉलीवुड के कई बड़े स्टार शादी में चार-चांद लगाने पहुंचे हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि शादी के बाद नताशा और वरुण अपना अलग आशियाना बसाने वाले हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण के करीबी दोस्त ने बताया कि वरुण शादी के बाद पत्नी नताशा दलाल संग प्लश अपार्टमेंट रहने वाले हैं। ये अपार्टमेंट जो वरुण ने कुछ साल पहले खरीदा था।


दोस्त ने बताया कि वरुण धवन ने ये अपार्टमेंट ये सोचकर खरीदा था कि वह अपने परिवार के पास भी रह पाएंगे और नताशा को भी समय दे सकेंगे। नताशा पूरा फ्लैट अपने हिसाब से डेकोरेट किया है ताकि नई जगह शिफ्ट होने में उन्हें कोई दिक्कत न हो।

 


बता दें, वरुण और नताशा पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और आज आखिरकार वो अपने रिशते को एक नया नाम देने जा रहे है। 
ये भी बता दें कि नताशा और वरुण शादी के बाद हनीमून के लिए टर्की जाने वाले हैं। वहां सिरागन पैलेस एक फाइव स्टार होटल है जो दुनिया का सबसे खूबसूरत और महंगे होटल में से एक है।

suman prajapati