अलीबाग पहुंचे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा,वरुण-नताशा की शादी में बाराती बन लगाएंगे चार चांद

1/23/2021 2:03:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का जश्न शुरु हो गया है। वरुण और नताशा अपनी शादी बिग फैट इंडियन वेडिंग अलीबाग में करने जा रहे हैं। ऐसे में सुबह से ही बॉलीवुड के कई स्टार्स भी शादी की रस्मों में हिस्सा बनने के लिए अलीबाग पहुंच गए हैं।

जहां कुछ समय पहले दुल्हे मिया यानि वरुण को शादी के वेन्यू के बाहर स्पॉट किया गया। वहीं अब बाॅलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शादी के वेन्यू पर पहुंच गए हैं। 

वरुण और नताशा के मैरिज वेन्यू पर मनीष मल्होत्रा ने धमाकेदार एंट्री मारी। तस्वीरों में मनीष मल्होत्रा हाथ में एक बैग नजर आया। लुक की बात करें तो  मनीष मल्होत्रा ब्लैक जींस और टीशर्ट में नजर आए।

इस लुक के साथ मनीष मल्होत्रा ने व्हाइस कलर की जैकेट कैरी की थी। कोरोना से बचने के लिए मनीष मल्होत्रा ने अपने चेहरे पर मास्क लगा लिया।शादी के वेन्यू के बाहर मनीष मल्होत्रा मीडिया के सामने पोज दिए। सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा की तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

ये स्टार्स होगें शादी का हिस्सा

सूत्रों की मानें तो मनीष मल्होत्रा के अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में जैकलीन फर्नांडिस, सलमान खान, शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, श्रद्धा कपूर और कटरीना कैफ जैसे स्टार्स भी शामिल होंगे। वहीं खबरें हैं कि अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फैमिली शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे। 

Smita Sharma