अलीबाग पहुंचे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा,वरुण-नताशा की शादी में बाराती बन लगाएंगे चार चांद

1/23/2021 2:03:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का जश्न शुरु हो गया है। वरुण और नताशा अपनी शादी बिग फैट इंडियन वेडिंग अलीबाग में करने जा रहे हैं। ऐसे में सुबह से ही बॉलीवुड के कई स्टार्स भी शादी की रस्मों में हिस्सा बनने के लिए अलीबाग पहुंच गए हैं।

PunjabKesari

जहां कुछ समय पहले दुल्हे मिया यानि वरुण को शादी के वेन्यू के बाहर स्पॉट किया गया। वहीं अब बाॅलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शादी के वेन्यू पर पहुंच गए हैं। 

PunjabKesari

वरुण और नताशा के मैरिज वेन्यू पर मनीष मल्होत्रा ने धमाकेदार एंट्री मारी। तस्वीरों में मनीष मल्होत्रा हाथ में एक बैग नजर आया। लुक की बात करें तो  मनीष मल्होत्रा ब्लैक जींस और टीशर्ट में नजर आए।

PunjabKesari

इस लुक के साथ मनीष मल्होत्रा ने व्हाइस कलर की जैकेट कैरी की थी। कोरोना से बचने के लिए मनीष मल्होत्रा ने अपने चेहरे पर मास्क लगा लिया।शादी के वेन्यू के बाहर मनीष मल्होत्रा मीडिया के सामने पोज दिए। सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा की तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

PunjabKesari

ये स्टार्स होगें शादी का हिस्सा

सूत्रों की मानें तो मनीष मल्होत्रा के अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में जैकलीन फर्नांडिस, सलमान खान, शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, करण जौहर, श्रद्धा कपूर और कटरीना कैफ जैसे स्टार्स भी शामिल होंगे। वहीं खबरें हैं कि अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फैमिली शादी का हिस्सा नहीं बनेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News