हाथों में हाथ थाम वरुण-नताशा ने लिया थे सात फेरे, पहली एनिवर्सरी पर Mr. Dhawan ने खोला शादी की एलबम का पिटारा

1/24/2022 1:59:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की गिनती बी-टाउन के फेमस कपल्स में होती हैं। वरुण और नताशा 24 जनवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। वरुण और नताशा की शादी काफी सीक्रेट थी।

PunjabKesari

यहां तक इस शादी में इंडस्ट्री से भी बहुत कम लोगों की इन्वाइट किया गया था। कपल की शादी अलीबाग के आलीशान महल 'द मेंशन हाउस' में हुई थी। इस खास मौके पर वरुण ने पत्नी नताशा पर खूब प्यार लुटाया। पहली एनिवर्सरी पर वरुण धवन ने अपनी शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर की। 

PunjabKesari

वरुण और नताशा बचपन के दोस्त थे। डेटिंग शुरू करने से पहले वे कई सालों तक दोस्त बने रहे। एक इंटरव्यू में नताशा ने कहा था-'वरुण और मैं एक साथ स्कूल में थे। 20 साल की उम्र तक हम दोस्त बने रहे और फिर मुझे याद है, इसके बाद ही हम डेटिंग शुरू कर चुके थे। मुझे लगता है, हमें एहसास हुआ कि हम सिर्फ अच्छे दोस्तों से कुछ ज्यादा थे।'

PunjabKesari

करीना कपूर के रेडियो शो में वरुण ने नताशा के प्यार में पड़ने के बारे में बात की थी। वरुण ने कहा था-पहली बार जब वो नताशा से मिले थे, तब वो छठी क्लास में थी। वो दोनों ग्यारहवीं और बारहवीं क्लास तक दोस्त थे। वो बहुत करीबी दोस्त थे। 

PunjabKesari


वरुण धवन ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद वे मैं तेरा हीरो, कलंक, कुली नं. वन, एबीसीडी 3, दिलवाले, जुड़वां 2, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बदलापुर, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी 2 जैसी फिल्मों में नजर आए। उनकी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो हैं।

PunjabKesari

फंक्शन में झूमते वरुण


PunjabKesari

दोस्तों संग वरुण की मस्ती

PunjabKesari

 शादी के रस्में निभाते वरुण

PunjabKesari

 

PunjabKesari

फेरों के बाद एक-दूजे में खोए वरुण-नताशा
 

PunjabKesari

पिया के नाम की मेहंदी लगने के बाद वरुण की बाहों में शर्माती नताशा 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News