ईडी के सामने पार्टनर वरुण माथुर ने किए खुलासे, सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे सुशांत

9/4/2020 10:18:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। ईडी से लेकर सीबीआई लगाार केस के आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बीते दिन ईडी ने सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सुशांत के पार्टनर वरुण माथुर से 12 घंटे से ज्यादा पूछताछ की। इस दौरान वरुण ने ईडी के सामने कई बडे़ खुलासे किए और बताया कि सुशांत पूर्व क्रिकेट कप्‍तान सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे। 


वरुण माथुर ने अपनी पूछताछ ने ईडी को खुलासा किया कि सुशांत ने सौरव गांगुली से फिल्म बनाने को लेकर बातचीत की थी, लेकिन उन्हें इसके लिए मना कर दिया था।

 

सौरव ने कहा था कि आप पहले ही धोनी पर फ़िल्म बना चुके है ऐसे में लोग मेरे पर बनी बायोपिक में आपको पसंद नहीं करेंगे। 


वरुण ने आगे बताया कि वह 12 कैरेक्‍टर वाली एक फ‍िल्‍म पर काम करना चाहते थे। स्वामी विवेकानंद, मदर टेरेसा, महात्मा गांधी जैसे किरदारों को एक फिल्म में लाना चाहते थे। 


बता दें कि वरुण माथुर सुशांत राजपूत की कंपनी INNSAEI Venture Private Limited में डायरेक्टर थे। वहीं सुशांत की बात करें तो एक्टर 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत के बाद कहा गया कि सुशांत डिप्रेशन में थे, इस लिए उन्होंने सुसाइड कर लिया। लेकिन सुशांत के फैंस और परिवार ने सुशांत के सुसाइड करने के कदम को मानने से इंकार किया  था और कहा था कि उसका मर्डर हुआ है। वहीं मुंबई और बिहार पुलिस के बाद अब ईडी और सीबीआई मामले की गहनता से जांच कर रही है। 

suman prajapati