ईडी के सामने पार्टनर वरुण माथुर ने किए खुलासे, सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे सुशांत

9/4/2020 10:18:32 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। ईडी से लेकर सीबीआई लगाार केस के आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बीते दिन ईडी ने सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सुशांत के पार्टनर वरुण माथुर से 12 घंटे से ज्यादा पूछताछ की। इस दौरान वरुण ने ईडी के सामने कई बडे़ खुलासे किए और बताया कि सुशांत पूर्व क्रिकेट कप्‍तान सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे। 

PunjabKesari


वरुण माथुर ने अपनी पूछताछ ने ईडी को खुलासा किया कि सुशांत ने सौरव गांगुली से फिल्म बनाने को लेकर बातचीत की थी, लेकिन उन्हें इसके लिए मना कर दिया था।

PunjabKesari

 

सौरव ने कहा था कि आप पहले ही धोनी पर फ़िल्म बना चुके है ऐसे में लोग मेरे पर बनी बायोपिक में आपको पसंद नहीं करेंगे। 

PunjabKesari


वरुण ने आगे बताया कि वह 12 कैरेक्‍टर वाली एक फ‍िल्‍म पर काम करना चाहते थे। स्वामी विवेकानंद, मदर टेरेसा, महात्मा गांधी जैसे किरदारों को एक फिल्म में लाना चाहते थे। 

PunjabKesari


बता दें कि वरुण माथुर सुशांत राजपूत की कंपनी INNSAEI Venture Private Limited में डायरेक्टर थे। वहीं सुशांत की बात करें तो एक्टर 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत के बाद कहा गया कि सुशांत डिप्रेशन में थे, इस लिए उन्होंने सुसाइड कर लिया। लेकिन सुशांत के फैंस और परिवार ने सुशांत के सुसाइड करने के कदम को मानने से इंकार किया  था और कहा था कि उसका मर्डर हुआ है। वहीं मुंबई और बिहार पुलिस के बाद अब ईडी और सीबीआई मामले की गहनता से जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News