''जुगजुग जियो'' के पहले सॉन्ग का प्रमोशन करने चंडीगढ़ पहुँचे बॉलीवुड के चहेते वरुण धवन और कियारा आडवाणी

5/28/2022 11:53:54 AM

मुंबई: लंबे समय से चर्चित फिल्म 'जुगजुग जियो' के रिलीज़ होने में अब कम ही समय बाकी रह गया है। यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में फिल्म को प्रमोट करने के सिलसिले ने भी अब ज़ोर पकड़ लिया है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे वरुण धवन और कियारा आडवाणी, जुगजुग जियो के पहले सॉन्ग के प्रमोशन के लिए दिल्ली और चंडीगढ़ की सरज़मीं पर पहुँचे।

PunjabKesari

इसका टाइटल 'द पंजाबन' है। फिल्म का ट्रेलर अपने लॉन्च के समय से ही काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है, ऐसे में चंडीगढ़ के फैंस की खुशियों को दोगुना करते हुए बॉलीवुड के चहेते वरुण और कियारा ने उनमें उत्साह की लहर दौड़ा दी।

PunjabKesari

चंडीगढ़ की जनता को लेकर उत्साहित वरुण ने कहा, "जैसे कि सॉन्ग का टाइटल 'द पंजाबन' है, हम सभी लोगों का पंजाब से कुछ न कुछ कनेक्शन है। जैसे कि नीतू जी पंजाबी हैं, मैं पंजाबी हूँ। और खास बात यह है कि इसका प्रमोशन पंजाब में हो रहा है।"

PunjabKesari

वहीं कियारा ने कहा, "पंजाब से मेरा रिश्ता बेहद खास है, क्योंकि जब भी मैं यहाँ आती हूँ, यहाँ से मुझे बहुत प्यार मिलता है।" 

PunjabKesari

पारिवारिक मनोरंजन फिल्म जुगजुग जियो के स्टार कास्ट में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर, अभिनेत्री नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी मुख्य किरदारों में शामिल हैं। यह फिल्म राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस के तहत वायकॉम18 स्टूडियोज़ और हिरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है। कोरोना महामारी के बाद करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की यह पहली फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के रिलीज़ होने में एक महीने से भी कम समय बाकी है, जिसके रिलीज़ होने का दर्शक और फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News