पहली बार स्विमसूट में दिखी वरुन धवन  की पत्नी, जेठानी की पूल पार्टी में नताशा ने लगाया हाॅटनेस का तड़का

3/21/2022 2:59:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल बी-टाउन के फेमस कपल्स में से एक हैं। वरुण को अक्सर नताशा के साथ डिनर डेट मूवी डेट के दौरान स्पाॅट किया था। नताशा जब भी वरुण संग आउटिंग पर निकली हैं तो वह अपने लुक को हमेशा ही कैजुअल रखती हैं।

उन्हें अब तक शाॅर्ट ड्रेस से लेकर डेनिम जींस में देखा गया। लेकिन अब वरुण की पत्नी ने फैंस को अपने बोल्ड रूप से रूबरू करवाया है। नताशा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वह ब्लैक स्विमवीयर में  हाॅटनेस का तड़का लगा रही हैं।

नताशा का ये हाॅट अंदाज भाभी जाह्नवी की बेबी शावर पूल पार्टी में दिखा। दरअसल, वरुण के बड़े भाई रोहित धवन की पत्नी जाह्नवी धवन दूसरी बार प्रेग्रेंट हैं। ऐसे में नताशा ने भाभी के लिए अलीबाग में पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर,फैशन डिजाइनर, शेहला खान शामिल हुईं। पार्टी की तस्वीरें अंशुला ने शेयर की हैं। एक तस्वीर में नताशा ब्लैक स्विमसूट पहने पूल किनारे पोज दे रही हैं।

वहीं एक तस्वीर में वह पूल के अंदर चिल कर रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों ने नताशा की पूरी बाॅडी नहीं दिख रही हैं लेकिन इसके बावजूद भी लोग शादी के बाद नताशा के इस बोल्ड अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वरुण धवन ने 24 जनवरी 2021 में नताशा संग धूम-धाम से शादी रचाई थी। दोनों बचपन से एक-दूसरे के साथ थे। वहीं वरुण के भाई ने  रोहित धवन 2012 में जाह्नवी संग शादी बंधने बधे थे। कपल ने साल 31 मई  2018 में बेटी को स्वागत किया जिसका नाम नियारा है।

 

Content Writer

Smita Sharma