देर रात पत्नी नताशा संग वरुण धवन ने एंजॉय की डिनर डेट, रेस्टोरेंट के बाहर हाथों में हाथ थामे नजर आया कपल

8/18/2023 11:28:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाना अच्छे से जानते हैं। काम में बिजी होने के बावजूद भी वह फैमिली टाइम निकाल ही लेते हैं। एक्टर को अक्सर बीवी नताशा दलाल संग क्वालिटी टाइम स्पैंड करने वेकेशन पर जाते देखा जाता है। इसी बीच हाल ही में वरुण अपनी वाइफ संग एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट एंजॉय करने निकले, जहां दोनों की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैप्चर हो गईं। अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वरुण धवन रेस्टोरेंट के बाहर नताशा का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। एक साथ दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।


 

लुक की बात करें तो इस दौरान नताशा दलाल ब्लैक क्रॉप टॉप और जैकेट में गॉर्जियस लग रही है, जिसे उन्होंने मैचिंग हाई-वेस्ट पैरेलल ट्राउज़र्स के साथ पेयर किया है।इस लुक को उन्होंने बेज कलर की हील्स और ब्लैक हैंडबैग के साथ कंप्लीट किया है।

 


वहीं वरुण धवन रेड स्लीवलेस नाइकी स्पोर्ट्स टी-शर्ट में स्टाइलिश दिख रहे हैं, जिसे उन्होंने ब्लैक कार्गो जॉगर ट्राउजर के साथ टीम-अप किया है। ग्रे कैप और ब्लैक-रेड स्पोर्ट्स स्नीकर्स से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया है। एक साथ वरुण-नताशा की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

काम की बात करें तो वरुण धवन को आखिरी बार नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म बवाल में देखा गया था, जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। अब वह जल्द ही श्रृंखला सीरीज सिटाडेल में सामंथा रुथ प्रभु के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगे।

    
 

Content Writer

suman prajapati