सलमान की फिल्म ''भारत'' में इस किरदार में दिखेंगे वरुण, रोल जान हो जाएंगे हैरान

1/13/2019 10:06:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वरुण धवन का भी एक कैमियो है। इस फिल्म में वरुण के किरदार को लेकर एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इसमें वह देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी का रोल निभा रहे हैं। भारत एक पीरियड फिल्म है और इसमें वरुण धवन के इस किरदार को लेकर इंडस्ट्री में अभी से चर्चाएं शुरू हो चुकी हैं।

हालांकि फिल्म के डायरेक्टर और टीम फिल्म के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं करना चाहते हैं और वे फिल्म की कहानी को भी गुप्त बनाए रखना चाहते हैं। अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं है कि वरुण का कैमियो गाने के रूप में होगा या किसी किरदार के रूप में।
 

सलमान का किरदार

कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' के इस हिंदी रीमेक में सलमान 70 साल के उम्र तक का किरदार निभाएंगे। फिल्म में वो एक सर्कस में मौत के कुंए में मोटरसाइकिल चलने का स्टंट भी करते हुए दिखेंगे। जानकारी के मुताबिक कटरीना उसी सर्कस की मालकिन हैं।

फिल्म में सलमान-कैटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी, नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Smita Sharma