Bhediya में अपने किरदार को लेकर वरुण धवन ने किया ये खुलासा, कहा- ''स्क्रिप्ट सुनते ही...''

11/1/2022 3:29:25 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपने अब तक के करियर में कई कमर्शियल हिट्स दिए हैं। वरुण ने हर बार अलग-अलग किरदार निभाए हैं और अपने एक्टिंग स्किल्स का लोहा मनवाया है। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

 

Bhediya में अपने किरदार को लेकर वरुण धवन ने किया ये खुलासा
जब से भेड़िया का ट्रेलर सामने आया है, दर्शक फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। फिल्म में कॉमेडी और वीएफएक्स की तो चर्चा हो ही रही है, लेकिन इसके साथ ही वरुण धवन का लुक भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। जी हां, फिल्म के ट्रेलर में भेड़िए के रूप में नजर आ रहे वरुण धवन कमाल के लग रहे हैं। उनका यह अवतार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। 

 

वहीं अपने किरदरा के बारे में बात करते हुए वरुण कहते हैं कि 'स्क्रिप्ट की पहली लाइन सुनकर ही मैं ये फिल्म करने के लिए तैयार हो गया। तब से मैं इस फिल्म को हाथ से जाने नहीं देना चाहता था। इस वजह से मैं लगातार निर्माताओं के संपर्क में था। यह मेरे द्वारा निभाया गया सबसे बेतहाशा किरदार है। हालांकि यह क्रिएचर कॉमेडी जॉनर में मेरा पहला प्रयास रहा होगा। अमर ने पहले स्त्री में काम किया था और पूरी प्रक्रिया में बहुत हाथ था। एक अभिनेता के रूप में मेरा सबसे बड़ा सपना विविध प्रकार की भूमिकाओं के माध्यम से मनोरंजन करना है। ऐसे में भेड़िया उस प्रयास में सबसे महत्वपूर्ण जोड़ है।"

 

बता दें कि स्त्री के मेकर्स अमर कौशिक (Amar Kaushik) और दिनेश विजान (Dinesh Vijan) ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है, जो 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। यह एक पैन इंडिया फिल्म जो हिंदी के अलावा तमिल और तेलगू में भी रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News