लंच डेट पर होने वाली पत्नी को यूं प्रोटेक्ट करते दिखे वरुण, नताशा का दिखा Hot अवतार

6/24/2019 12:33:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। आए दिन कपल को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर वरुण और नताशा लंच डेट पर स्पॉट हुए। वहीं, अब इनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

इस दौरान वरुण नियॉन करल की फूल स्लीव टीशर्ट के साथ ब्लैक लोअर में कैजुअल लुक में काफी कूल दिख रहे थे। इसके साथ ब्लैक कैप ने उनके लुक को कम्पलीट किया। वहीं, नताशा व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ क्रीम स्कर्ट में बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। तस्वीरों में नताशा वरुण के पीछे-पीछे चलते हुए नजर आ रही हैं।

हालांकि, गाड़ी के पास पहुंचते ही उन्होंने तुरंत नताशा के लिए कार का दरवाजा खोला। वरुण तब तक दरवाजे के पास खड़े रहे जब तक नताशा गाड़ी में बैठ नहीं गई। तस्वीरों में वो गर्लफ्रेंड को काफी प्रोटेक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वरुण और नताशा की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

गर्लफ्रेंड की केयर करते हुए वरुण की इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है। उनके इस बर्ताव ने ये साबित कर दिया है कि वो जैंटलमेन हैं। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। वरुण अक्सर समय निकालकर गर्लफ्रेंड संग घूमते हुए नजर आते हैं। 

बता दें कि वरुण इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने आज तक अपने रिलेशनशिप को कभी छुपाया नहीं है। वरुण काफी समय से अपनी बचपन की दोस्त और डिजाइनर नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं।

आए दिन ये दोनों अपनी तस्वीरे सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। खबरों के मुताबिक वरुण और नताशा इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि वरुण ने इन खबरों से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा इस साल उनके पास बहुत काम है, जिसकी वजह से वह इस साल शादी नहीं करेंगे।

काम की बात करें तो वरुण की हाल ही में फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दिक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा वरुण 'स्ट्रीट डांसर' और 'कुली नंबर 1' में नजर आएंगे।

 

 

Neha