पुलवामा हमला: वरुण-श्रद्धा ने सेट पर रखा मौन तो वहीं दिल छू लेगी आयुष्मान की यह कविता

2/17/2019 10:06:15 AM

मुंबई: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को 2 दिन बीत गए हैं। पूरे देश में बेहद आक्रोश का माहौल है। बाॅलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया और अन्य पब्लिक प्लेटफॉर्म्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। वहीं बीते दिन वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3' के सेट पर 2 मिनट का मौन रखा और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In solidarity with the brave CRPF Jawans killed in the #PulwamaAttack, team #StreetDancer3D observes 2 minutes of silence on the sets in London. @streetdancer3 @varundvn @ShraddhaKapoor @norafatehi #bhushankumar @lizelleremodsouza @remodsouza @prabhudheva #ShraddhaKapoor #varundhawan #remodsouza Credit - @tseries.official

A post shared by shraddha Kapoor (@shraddhakapoor_0303) on Feb 16, 2019 at 4:31pm PST

 

तस्वीरों में वरुण, श्रद्धा, रेमो समेत पूरा क्रू आंख बंद किए शहीदों को नमन कर रहे हैं। इस हमले पर गुस्सा जताते हुए वरुण ने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात भी बयां की । उन्होंने लिखा- "जय हिंद। मैंने कभी भी हिंसा में विश्वास नहीं किया है लेकिन बहुत लंबे वक्त से हमारे जवान परेशान हुए हैं।आतंकवाद इन दिनों एक धंधा बन चुका है, हमारे जवान हमसे कहीं ज्यादा और कहीं बेहतर के हकदार हैं। हम नफरत के इन धंधेबाजों को उनका एजेंडा और ज्यादा फैलाने नहीं दे सकते हैं।"

 

आयुष्मान खुराना ने लिखी कविता

पुलवामा अटैक से दुखी एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी दिल को छू जाने वाली कविता लिखी। उनकी कविता में जवानों के बलिदान और उनके गुज़रने से परिवार वालों को होने वाली अनंत दुखों का जिक्र है। आयुष्मान ने लिखा- देश का हर जवान बहुत ख़ास है, है लड़ता जब तक श्वास है,परिवारों के सुखों का कारावास है,शहीदों की माओं का अनंत उपवास है, उनके बच्चों को कहते सुना है -पापा अभी भी हमारे पास हैं!   

आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बुधवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे और पांच पांच अन्य घायल हैं। जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावरों ने 100 किलोग्राम विस्फोटक से भरे एक वाहन से सीआरपीएफ की बस को टक्कर मारकर इस हमले को अंजाम दिया था। 
 

Smita Sharma