वरुण धवन ने पत्नी नताशा संग शेयर की तस्वीरें, न्यू फैमिली मेंबर के साथ मस्ती करता दिखा कपल

6/19/2021 10:29:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन प्रोफैशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों एक्टर ने अपने घर में एक नए मेहमान का स्वागत किया था, जिसे लेकर वह बहुत खुश हैं। हाल ही में वरुण ने अपने उस नए मेहमान और पत्नी नताशा दलाल संग एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari


मालूम हो वरुण पिछले दिनों अपने घर में एक छोटा सा क्यूट सा पपी लेकर आए हैं। उसी के साथ एक्टर ने अब तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीरों में वरुण धवन ने पिंक कलर की टी- शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं नताशा दलाल ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है। इसमें दोनों मस्तीभरे अंदाज में पपी के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

 

PunjabKesari


बता दें, जिस दिन वरुण धवन ने घर में पपी का स्वागत किया था, उसी दिन उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने फादरहुड को लेकर बात की थी।

 

 

वीडियो को पोस्ट करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा था, 'फादरहुड, अभी भी मेरे लड़के का नाम नहीं रख पाया हूं, मेरी मदद करें।' सोशल मीडिया पर वरुण धवन का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसे उनके फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया। वहीं अब इस तस्वीर को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' है। जिसमें वह एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आएंगे।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News