एक्टर वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा-"जब तक तुम मेरे साथ हो, मुझे

9/13/2020 11:37:55 AM

मुंबई. एक्टर  वरुण  धवण बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुके हैं।  वरुण  अपनी लव-लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं।  वरुण  फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर पार्टीज और इवेंट में एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। हाल ही में  वरुण  ने गर्लफ्रेंड नताशा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।


वायरल तस्वीर में  वरुण  और नताशा पूल के पास खड़े नजर आ रहे हैं।  वरुण  ने ऑरेंज जिपर और मैचिंग शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वहीं नताशा ग्रे कलर की लोंग ड्रेस में दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- "जब तक तुम मेरे साथ हो, मुझे कोई डर नहीं।"


बीते दिनों खबर सामने आई थी कि  वरुण  और नातशा अपने ड्रीम हाउस की तलाश कर रहे हैं। दोनों अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन की बिल्डिंग में अपार्टमेंट भी लेना चाहते हैं। दोनों ने अपना घर ढूढ़ना शुरू कर दिया है।


बता दें एक इंटरव्यू में नताशा ने खुलासा किया था कि मैं और वरुण  बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं। अभी कुछ समय के लिए शादी के प्लान को रोक दिया गया है। 


काम की बात करें तो  वरुण  फिल्म 'कुली नंबर वन' में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशक उनके पिता डेविड धवन ने किया है।

Smita Sharma