''हट जा सामने से तेरी भाभी खड़ी है'' वरुण धवन ने पत्नी नताशा पर लुटाया प्यार, कपल के Kiss वाले वीडियो ने मचाया धमाल

12/17/2021 11:42:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी जिंदगी के खास पल शेयर करते हैं। वहीं उनकी वाइफ नताशा इतनी सोशल मीडिया फ्रेंडली नहीं हैं। उन्हें कभी कोई वीडियो या रील बनाते नहीं देखा जाता। इसी बीच नताशा का वरुण संग एक वीडियो सामने आया है।

PunjabKesari

वीडियो में वरुण और नताशा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को खुद नताशा ने शेयर किया है। शेयर किए इस वीडियो में वरुण क्रिसमिस ट्री के पास खड़े होकर अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' का साॅन्ग 'तेरी भाभी' पर लिपसिंग करते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वह साॅन्ग की लाइन 'हट जा सामने से तेरी भाभी खड़ी है' गाते हैं और पास खड़ी नताशा को खींचते हुए उनके गालों पर किस करते हैं। वीडियो को शेयर कर वरुण ने लिखा-'मुझे नताशा को कहना पड़ा कि मैं इसे किसी और के साथ इसे शूट करूंगा ताकि वह ऐसा करने के लिए राजी हो जाए।

PunjabKesari

हो सकता है कि वह मेरे साथ एक और रील कभी न करे लेकिन वह जानती है कि मुझे यह गाना कितना पसंद है और मैं कितना खुश हूं कि यह पूरे साल ट्रेंड करता रहा। फैंस वरुण और नताशा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी 24 जनवरी को परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

काम की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही कृति सेनन के साथ भेड़िया में नजर आएंगे। इसके अलावा वह नीतू कपूर,अनिल कपूर के साथ फिल्म जुग जुग जीयो में दिखेंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News