फिल्म ''कुली नम्बर 1'' के रीमेक में आलिया की जगह ये हसीना करेगी वरुण संग रोमांस

1/13/2019 9:38:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिन ही खबरें आईं थीं कि वह जल्द ही गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कुली नम्बर 1' के रीमेक में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही पहले खबरें आईं थी कि उनके साथ इस फिल्म में आलिया होंगी।

 

हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरें हैं कि इस फिल्म में अब आलिया की जगह सारा करिश्मा वाले रोल में नजर आएंगी।  इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब वरुण और सारा के नाम पर मुहर लग चुकी है।

जुलाई में शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

खबरें हैं कि वरुण और सारा इस फिल्म की शूटिंग आगामी जुलाई महीने से शुरु कर देंगे।सुनने में आ रहा है कि डेविड इस फिल्म को अगले साल के शुरुआती महीनों में इस फिल्म को रिलीज करना चाहते है। फिल्म की स्क्रिप्ट  पूरी हो गई हैं। इस फिल्म में यह देखना मजेदार होगा कि क्या फिल्म की कहानी वहीं से शुरु हो गई जहां पर 'कुली नबंर 1 की कहानी खत्म हुई थी। 

पहले कर चुके हैं फिल्म के लिए मना

बता दें कि पहले वरुण ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उनका मानना है कि वो सलमान खान और गोविंदा की सुपरहिट फिल्मों के रीमेक के लिए कितनी ही मेहनत क्यों न कर लें, लेकिन वह उनकी पहली पसंद नहीं बन सकते। लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दिया।

Smita Sharma