कोरोना के दौर में वरुण धवन का नेक काम, फोटोग्राफर्स के लिए लगवाई वैक्सीन ड्राइव

7/16/2021 10:44:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन फिल्मों में अपने काम के अलावा अपनी नेकी के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर अब तक कई बार जरुरतमंदों के लिए बड़ा दिल दिखा लोगों का दिल जीत चुके हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा काम किया है, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। एक्टर ने सिनेमा फोटोग्राफर्स के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया है।

 


दरअसल, मुंबई में जिन सिनेमा फोटोग्राफर्स को कोरोना वैक्सीन नहीं लगी थी उनके लिए वरुण ने टीकाकरण अभियान लगवाया है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वरुण धवन अपनी मां लाली धवन के साथ इस वैक्सीन ड्राइव में शामिल हुए। इस दौरान एक्टर रेड स्वेटशर्ट में नजर आए, जिसपर लिखा हुआ है नो फोटोज। वरुण की इस नेक पहल की हर कोई तारीफ कर रहा है। उनके फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

 


काम की बात करें तो वरुण धवन की अपमकिंग फिल्म भेड़िया है, जिसमें वह एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिषेक बनर्जी के साथ अहम किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'जुग-जुग जियो' भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News