प्लाजो सूट में छाईं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन, तस्वीरों में दिखा क्यूट अंदाज

10/27/2019 12:37:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन स्टार डॉटर्स में काफी लोकप्रिय हैं और बॉलीवुड की कई सारी स्टार डॉटर्स अंजिनी की काफी अच्छी दोस्त हैं। अंजिनी अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

PunjabKesari

आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। अंजिनी धवन की उम्र अभी सिर्फ 19 साल है। उनका इंस्टाग्राम काफी हाॅट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

PunjabKesari

हाल ही में अंजिनी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इस तस्वीरों में लाइट येलो सूट में बेहद ही ग्लैमरस दिख रही हैं। लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान उन्होंने सूट के साथ मैटिंग पौटली कैरी की है। लेटेस्ट तस्वीरों में अंजिनी की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

PunjabKesari

कैमरे की नजर पड़ते ही अंजिनी ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। अंजिनी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसदं कर रहे हैं।   

PunjabKesari

बता दें कि अंजिनी वरुण के अंकल अनिल धवन की पोती है। अंजिनी के पिता सिद्धार्थ धवन रिश्ते में वरुण के चचेरे भाई लगते हैं। अनिल डायरेक्टर डेविड धवन के बड़े भाई हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। अंजिनी के पिता सिद्धार्थ ने भी कई फिल्मों में काम किया है और साथ ही वो कई पॉपुलर टीवी शोज (देश में निकला होगा चांद) में नजर आ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News