मिनी स्कर्ट में दिखीं वरुण की भतीजी, रेस्टोरेंट के बाहर यूं दिए पोज

8/25/2019 4:29:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। अंजिनी स्टार डॉटर्स में काफी लोकप्रिय हैं और बॉलीवुड की कई सारी स्टार डॉटर्स अंजिनी की काफी अच्छी दोस्त हैं।

अंजिनी श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर, संजय कपूर की बेटी शनाया, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की काफी अच्छी दोस्त हैं। अंजिनी की उम्र अभी सिर्फ 19 साल है लेकिन स्टाइल के मामले में वह बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।

उनका इंस्टाग्राम काफी हाॅट तस्वीरों से भरा पड़ा है। हाल ही में अंजिनी फ्रेंड्स संग बांद्रा के bastian रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान वह व्हाइट क्राॅप टाॅप और डेनिम मिनी स्कर्ट में दिखीं। तस्वीरों में वह अपना किलर फिगर और हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं।

नो मेकअप लुक में भी अंजिनी बेहद क्यूट लग रही थीं। इस दौरान अंजिनी ने एक बैग कैरी किया था। कैमरे की नजर पड़ते ही अंजिनी ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। रेस्टोरेंट के बाहर अंजिनी ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

अंजिनी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसदं कर रहे हैं।   

बता दें कि अंजिनी वरुण के अंकल अनिल धवन की पोती है। अंजिनी के पिता सिद्धार्थ धवन रिश्ते में वरुण के चचेरे भाई लगते हैं। अनिल डायरेक्टर डेविड धवन के बड़े भाई हैं।

उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। अंजिनी के पिता सिद्धार्थ ने भी कई फिल्मों में काम किया है और साथ ही वो कई पॉपुलर टीवी शोज (देश में निकला होगा चांद) में भी काम कर चुके हैं।

Smita Sharma