फूलों से सज रही है वरुण- नताशा दलाल की शादी की महफिल, इस आलीशान महल में सात फेरे लेगा कपल

1/22/2021 9:28:21 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन की शादी की चर्चा जोरों शोरों से हैं। वरुण  लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग अपनी नई जर्नी की शुरुआत करने जा रहे हैं। कपल की शादी की शादी की तैयारियां अलीबाग में जोर-शोर से चल रही है।

इस शादी के लिए अलीबाग में एक शानदार रिज़ॉर्ट फाइनल किया गया है। खबरें हैं क इस रिजाॅर्ट का नाम 'द मैन्शन हाउस' है, जो करीब एक एकड़ में फैला हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रिजाॅर्ट में स्विमिंग पूल, गार्डन एरिया और 25 कमरे और कई अन्य आधुनिक सुविधाएं हैं। कपल का परिवार शादी की रस्मों के लिए शुक्रवार (22 जनवरी) यहां पहुंच जाएंगे।

उसके बाद 23 तारीख से हल्दी, मेहंदी जैसी अलग-अलग रस्में होंगी। और फिर वरुण-नताशा 24 जनवरी को हिंदू रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध‌ जाएंगे। हाल ही में सोशल साइट पर वेन्यू की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हर तरफ पर्दे से लेकर कार्पेट और फूलों से सजाने का काम काफी तेजी से किया जा रहा है।

वरुण धवन की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में होगी। कोरोना वायरस के चलते उनकी शादी में पूरे प्रीकॉश्न्स को ध्यान में रखा जा रहा है।

शादी वेन्यू की दिवारों को कवर किया जा रहा है, ताकि फोटोज न लिए जा सकें। वरुण धवन की शादी में केवल घरवाले ही और करीबी दोस्त ही शामिल होने वाले हैं। 

बता दें कि वरुण और नताशा लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं और डेट कर रहे हैं। उन्होंने स्कूलिंग भी साथ में की है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है।

Smita Sharma