गर्लफ्रेंड संग न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए रवाना हुए वरुण धवन, देर रात एयरपोर्ट पर यूं दिखा कपल

12/27/2019 12:53:00 PM

मुंबई: एक्टर वरुण धवन इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर ने जिन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप को नहीं छिपाया। वरुण लंबे समय से अपनी फ्रेंड और डिजाइनर नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं।

बीते दिनों ही पल को क्रिसमिलस पार्टी के दौरान देखा गया था। वहीं अब वरुण नताशा के साथ न्यू सेलिब्रेशन के लिए रवाना हो गए हैं।

वरुण नताशा के साथ न्यू ईयर कहां मनाएंगे, इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है। बीती रात दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वरुण व्हाइट टी-शर्ट, जींस और ब्राउन जैकेट में हैंडसम दिखे।

वहीं नताशा ग्रे टाॅप, ब्लैक लैदर जींस में स्टाइलिश दिखीं. इस दौरान नताशा ने हाथ में एख जैकेट पकड़ रखी थी। एयरपोर्ट पर दोनों अलग-अलग दिखे। इस दौरान नताशा जहां मीडिया से बचती दिखीं।

वहीं वरुण ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइठ पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बीते दिनों ही कपल की शादी की खबरें सामने आईं थीं। खबरें हैं कि कपल अगले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सका है। 

काम की बात करें तो वरुण जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही समेत कई स्टार्स हैं।

फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसके अलावा वरुण सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक में दिखेंगे।  

Smita Sharma