दिसंबर में गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वरुण धवन !

5/22/2019 3:37:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जिन्होंने आज तक अपने रिलेशनशिप को कभी छुपाया नहीं है। वरुण काफी समय अपनी बचपन की दोस्त और डिजाइनर नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। आए दिन ये दोनों अपनी तस्वीरे सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं।

वरुण और नताशा की शादी को लेकर काफी दिन से चर्चा हो रही है। अब दोनों की शादी को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दोनों इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं। यह कपल डेस्टिनेशन वेडिंग का भी प्लान कर रहा है, इसके लिए परिवार वाले गोवा के बारे में प्लान कर रहे हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक धवन परिवार साल के अंत में एक ग्रैंड वेडिंग प्लान कर रहा है। वरुण और नताशा के परिवारों ने दिसंबर की एक तारीख फाइनल की है। ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग हो सकती है। वरुण और नताशा गोवा में बीच वेडिंग कर सकते हैं। खबर के मुताबिक शादी में परिवार के सदस्य और करीबी फ्रेंड्स ही 
शामिल होंगे। बाद में मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण की फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई है। इस फिल्म में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दिक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा वरुण 'स्ट्रीट डांसर' और 'कुली नंबर 1' में नजर आएंगे।


 

Smita Sharma