वरुण धवन ने लॉन्च किया विजय थलापति और पूजा हेगड़े की फ़िल्म ''बीस्ट'' का हिंदी ट्रेलर

4/4/2022 8:45:30 PM

वरुण धवन ने लॉन्च किया विजय थलापति और पूजा हेगड़े की फ़िल्म 'बीस्ट' का हिंदी ट्रेलर

अभिनेता विजय थलापति ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मास्टर' और पूजा हेगड़े सुपरहिट फिल्म 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया और अब ये दोनों पावरहाउस सितारें एक साथ पहली बार फिल्म 'बीस्ट' से दर्शकों की धड़कनों  को और अधिक बढ़ा रहे है | जी हाँ, फिल्म 'बीस्ट' का हिंदी ट्रेलर आ गया है जिसे बॉलीवुड स्टार वरुण धवन द्वारा लॉन्च किया | फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को पावरफुल एक्शन और मनोरंजन का पूरा मसाला देखने को मिलेगा | ट्रेलर से यह भी साफ नजर आ रहा है कि अभिनेता विजय इस फिल्म में एक रॉ एजेंट वीरा राघवन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे | 

 फिल्म 'बीस्ट' की कहानी आतंकवादियों द्वारा हाईजैक की गई एक घटना के इर्द गिर्द घूमती है, जिसका निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा किया गया है | फिल्म के माध्यम से विजय थलापति और पूजा हेगड़े की एक नई जोड़ी दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। विजय-पूजा अभिनीत इस फिल्म को संगीत उस्ताद अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल ट्रेंड कर रहा है, चाहे वो फिल्म गाना अरेबिक कुथू हो या जॉली ओ जिमखाना दोनों ही लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, जिसके बाद से दर्शक फिल्म को लेकर और अधिक उत्सुक हो गए है |  

इस पर सन पिक्चर्स के एक प्रवक्ता ने कहा कि,  "हमें 'बीस्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज करते हुए खुशी हो रही है। विजय और पूजा दोनों के भारत भर में बहुत प्रशंसक है और प्रशंसको के पॉजिटिव रिस्पॉन्स से यह बात साफ है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में हिट रहेगी। सच मानिये अब हम सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए और अधिक इंतजार नहीं कर सकते।"

यूएफओ मूवीज, फिल्म सर्विसेज एंड डिस्ट्रीब्यूशन के सीईओ पंकज जयसिंह कहते है कि,  “यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है, जिसने सभी भाषाओं के दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाया है। 'मास्टर' के बाद विजय थलापति के साथ यह हिंदी में हमारी दूसरी फिल्म है। हमने सन पिक्चर्स के साथ अन्नाथे, ईटी और अब बीस्ट के साथ हैट्रिक लगाई है। इस फिल्म को उत्तर भारत क्षेत्र के सिनेमाघरों में रिलीज करते हुए हमें बेहद गर्व हो रहा है |"

फिल्ममेकर नेल्सन दिलीपकुमार कहते है कि  “विजय थलापति और पूजा हेगड़े के साथ 'बीस्ट' का निर्माण करके मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है । एक फिल्म निर्माता के तौर पर 'बीस्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज होने पर मुझे बेहद खुशी है | जो चीजें महत्व रखती वो सभी चीजें एक बेहतरिन सिनेमा में होती ही है , भले ही क्यों ना फिल्म की भाषा अलग हो । मुझे विश्वास है कि बीस्ट में वो सभी खासियत दिखाई देंगी |" 

फिल्म 'बीस्ट' नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म को संगीत से अनिरुद्ध रविचंदर ने सजाया है | विजय थलापति, पूजा हेगड़े, सेल्वाराघवन, योगी बाबू, लिलिपुट फारुकी और अंकुर अजीत विकल द्वारा अभिनीत 'बीस्ट' 13 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होगी। इसे यूएफओ मूवीज़ द्वारा हिंदी, तमिल और तेलुगु में उसी दिन पूरे उत्तर भारत में रिलीज़ किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Related News

Recommended News