फिल्म की रिलीज से पहले एक दूजे की बाहों में खोए वरुण-जाह्नवी, दोनों की रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया ''बवाल''

7/20/2023 2:16:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बवाल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में दोनों स्टार्स जोड़ी बनाते नजर आएंगे। इससे पहले दोनों फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी बीच वरुण  और जाह्नवी ने एक दूजे संग बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। स्टार्स की बवाल फोटोज पर यूजर्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

 

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों एक दूजे की बाहों में बेहद रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं।

 

कई तस्वीरों में जाह्नवी वरुण की गोद में बैठे पोज देती दिखाई दे रही हैं और एक्टर पीछे से एक्ट्रेस के गले लगे हैं तो कई तस्वीरों में वरुण एक्ट्रेस की बाहों में दिख रहे हैं।


इस दौरान जाह्नवी ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में काफी बोल्ड लग रही हैं। वहीं, वरुण धवन बनयान के साथ ब्लैक लैदर कोट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। एक साथ दोनों की ये रोमांटिक केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रही है।

 

फैंस स्टार्स की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स लिख रहे हैं- नताशा मैं तो यह बर्दाशत न करता। तो कइयों ने लिखा-ये (जाह्नवी) वरुण धवन का तलाक करवा के छोड़ेगी।

 

वहीं, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की 'बवाल' की बात करें तो यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो स्ट्रीम किया जाएगा। यह पहला मौका होगा जब वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की जोड़ी किसी फिल्म में एक साथ दिखेगी। अब देखना यह होगा कि दोनों की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है।


 

Content Writer

suman prajapati