बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी पर भी Varun Dhawan मचा रखा है बवाल, जानें कैसे

7/1/2023 4:40:03 PM

नई दिल्ली /टीम डिजिट। स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर भेड़िया और अब बवाल तक, अभिनेता वरुण धवन ने अभिनय के मामले में एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने अपने पूरे करियर में बार-बार गुणवत्तापूर्ण फिल्में दी हैं। चाहे कोई सार्थक फिल्म हो, कॉमेडी हो, रोमांस हो या ड्रामा, मधुर मासूम स्वामी टाइप का अभिनेता अपने कातिलाना संवादों और अभिनय कौशल से दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होता।

 

वरुण धवन भी सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक बन गए हैं। उनकी कुछ फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बेइंतहा प्यार मिला। वरुण की स्ट्रीट डांसर 3, कुली नं. 1, जुग जुग जीयो और भेड़िया ओटीटी स्पेस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुईं। वह अपनी फिल्मों से दर्शकों को भी फिल्म का हिस्सा होने का अहसास कराने में नाकामयाब रहते हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शानदार प्रदर्शन करने वाली ये फिल्में इस बात का सबूत हैं कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी वरुण को उनके प्रशंसक पसंद करते हैं। फिर भी, नेटिज़न्स को हर गुजरते दिन के साथ अभिनेता से प्यार हो जाता है, वह भी उनके शांत स्वभाव के कारण।

एक्टर ने हाल ही में कृति सेनन के साथ फिल्म भेड़िया में काम किया है. उनका अनोखा किरदार और कॉमिक टाइमिंग फिल्म का सार बन गई। ऐसा कोई दूसरा अभिनेता नहीं हो सकता था जो वरुण जैसा किरदार के साथ न्याय कर पाता। फिल्म में उनका किरदार उन पर खूब जंच रहा था। इस वजह से अभिनेता फिल्म की कॉमेडी को बिल्कुल नए स्तर पर ले गए।

वरुण धवन की आने वाली फिल्म
जैसे ही वह हर फिल्म के साथ खुद को नए किरदारों में ढालते हैं, वह दर्शकों को साबित करते हैं कि वह बड़े पर्दे पर नयापन ला सकते हैं। उनकी हालिया फिल्म भेड़िया को सराहना और सराहना मिली है। अभिनेता अपनी आगामी नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में धमाकेदार वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। इस एक्शन, ड्रामा और रोमांस प्रोजेक्ट में वह जान्हवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बेहद ऊंची कीमत पर खरीदी गई यह फिल्म अगले महीने अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

Content Editor

kahkasha