Bigg Boss 16: पापा बनने वाले हैं वरुण धवन! सलमान खान ने दिया हिंट

11/14/2022 9:39:42 AM

मुंबई: बी-टाउन में ऐसे कई स्टार कपल हैं जिनके घर हाल ही में नन्हें बच्चों की किलकारी गूंजी। हाल ही में आलिया-रणबीर, देबिना-गुरमीत और बिपाशा-करण माता पिता बने हैं। आलिया, देबीना और बिपाशा तीनों एक-एक बेटी हुई है।वहीं अब इस लिस्ट में एक और स्टार कपल वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाला का नाम भी जुड़ने वाला है।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि वरुण जल्द ही पापा बनने जा रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि वरुण के फैंस कयास लगा रहे हैं। दरअसल, वरुण हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो 'बिग बाॅस 1'6 में पहुंचे थे। इस दौरान सलमान ने इशारों-इशारों में यह कह दिया कि वरुण भी जल्द ही पापा बनने वाले हैं। 

PunjabKesari

मालूम हो कि सलमान खान और वरुण धवन के बीच कमाल की ट्यूनिंग है। सलमान खान वरुण को छोटा भाई मानते हैं और वरुण धवन जब भी सलमान के शो पर आते हैं तो दोनों जमकर मस्ती करते हैं। हालिया एपिसोड में दोनों ने जहां साथ में डांस किया तो वहीं आंख-मिचौली भी खेली। इसी दौरान सलमान ने वरुण को एक टॉय देते हुए कहा-'ये छोटा सा टाइगर आपके लिए।'

PunjabKesari

इस पर वरुण धवन ने कहा- 'सर अभी बच्चा आया नहीं है।' तो सलमान खान ने जवाब दिया- 'ले लो यार। ये आ गया है तो बच्चा भी आ ही जाएगा।' सलमान खान ने यह बात मजाक में ही कही लेकिन फैंस इसे वरुण की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा हिंट मान रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि वरुण धवन ने नताशा दलाल से जनवरी 2021 में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. दोनों एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से डेट कर रहे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन की फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को थियेटर्स में रिलीज होगी। फिल्म को दिनेश विजन ने डायरेक्ट किया। इसमें कृति सेनन भी लीड रोल में दिखेंगी। वहीं नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News