फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग के दौरान वरुण हुए इमोशनल

5/23/2019 1:32:34 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग में बिजी है। वरुण की हाल ही में पीरियड ड्रामा ‘कलंक' रिलीज हुई है। वरुण इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म एबीसीडी फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म है। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर फीमेल लीड में नजर आएंगी। रेमो डीसूजा की यह फिल्म नवंबर 2019 में रिलीज होगी। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Years of emotion is expressed in a single take. Give and take is the most fun part of the relationship between a director and actor #streetdancer3 #setlife #mylife #myhome

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on May 21, 2019 at 7:12am PDT

वरुण अकसर फिल्म के सेट से तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया जिसमें उनकी आंखें नम नजर आ रही हैं। यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रोते नजर आ रहे हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@varundvn #varundhawan #StreetDancer3D #varundhawanfans #bollywood

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on May 21, 2019 at 1:37pm PDT

वरुण की आंखे भीगी हुई हैं और जब उनसे पूछा गया कि वह क्यों रोये तो उन्होंने इसकी वजह भी बतायी। उन्होंने कहा कि उन्होंने एक सैड सॉन्ग शूट किया है जिसकी वजह से वह इमोशनल हो गए। इसके बाद वरुण ने सेट की तस्वीरों के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा। वरुण ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘‘सालों के इमोशन्स सिंगल टेक में। ऐक्टर और डायरेक्टर के रिश्ते की सबसे मजेदार बात होती है कि उनका रिश्ता देने-लेने वाला होता है।'' अब देखने वाली बात ये होगी कि वरुण की ये फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है। 

 

Pawan Insha