अमेजॉन प्राइम वीडियो को वरुण धवन को किया चैलेंज, BAE बनकर करेंगे खबरें लीक

9/27/2022 12:26:24 PM

नई दिल्ली। भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन हब -प्राइम वीडियो ने आज भारत के सबसे मनोरंजक अभिनेताओं में से एक, प्राइम वीडियो के सुपर-फैन और करीबी दोस्त वरुण धवन  को सर्वप्रथम Prime Bae घोषित किया।  #PrimeBae के रूप में, वरुण धवन  आने वाले प्राइम वीडियो प्रोजेक्ट् के सभी न्यूज़ और अपडेट पर जानकारी लेने वाले न केवल पहले (‘बीफ़ोर एनीवन एल्स’) व्यक्ति होंगे परन्तु वह यह भी सुनिश्चित करेंगे कि इस बात की जानकारी  प्राइम वीडियो के प्रशंसकों की बड़ी संख्या तक जल्द से जल्द पहुंचे ! इसके अलावा, दर्शकों को वरुण के व्यक्तिगत, अद्वितीय अंदाज में प्राइम वीडियो से जुड़े कई सारे विषयों के बारे में जैसे की “श्रीकांत तिवारी का अगला कदम क्या होगा?” या फिर “मुन्ना भैय्या के साथ क्या हुआ?” इत्यादि के बारे में जानने को मिलेगा|
 

Prime Bae  प्राइम वीडियो का अपने दर्शकों के साथ अधिक व्यक्तिगत और गहरा संबंध बनाने के उद्देश्य का यह एक महत्वपूर्ण कदम है, जो उन प्रशंसकों को खुश करता है जो लगातार अपने पसंदीदा अमेज़ॅन ओरिजिनल और एक्सक्लूसिव पर लेटेस्ट जानकारी चाहते हैं। Prime Bae  के साथ इस ब्रांड का उद्देश्य- वरुण धवन  के माध्यम से दर्शकों के साथ एक हास्यपूर्ण और व्यक्तिगत जुड़ाव स्थापित करना है | वरुण न केवल एक मशहूर फिल्म स्टार हैं, बल्कि अपने मिलनसार स्वभाव के लिए जाने जाते हैं । Prime Bae  के रूप में, वरुण धवन  अपने ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्व, शैली, हास्य और प्राइम वीडियो के प्रति प्रेम के ज़रिये ब्रांड, ग्राहकों और फैन के बीच एक मज़ेदार-प्रेमपूर्ण जुड़ाव बनाते हैं | यह ऐसे प्रशंसकों को खुश करता है जो लगातार  प्राइम वीडियो के बारे में लेटेस्ट जानकारी चाहते हैं।
 

#PrimeBae के रूप में अपनी नई भूमिका के बारे में बात करते हुए, वरुण धवन  ने कहा- "अभिनेता अक्सर अपनी ऑन-स्क्रीन भूमिकाओं को 'चुनौतीपूर्ण' मानते हैं, लेकिन  #PrimeBae के रूप में मेरा नया रियल-लाइफ रोल और भी चुनौतीपूर्ण है। मैं आपको बता दूं कि प्राइम वीडियो से उनकी आनेवाली सीरीज़ और मूवी के बारे में किसी और से पहले(‘बीफ़ोर एनीवन एल्स’), अंदर की खबर प्राप्त करना असंभव है! लेकिन, एक प्राइम वीडियो के सुपर-फैन के रूप में, मैंने प्राइम वीडियो के  सभी अद्भुत सीरीज़ और फिल्मों के बारे में लेटेस्ट न्यूज़ को उजागर करने और इस जानकारी को दुनिया भर में अपने प्रशंसकों और कंटेंट प्रेमियों के साथ शेयर करने की चुनौती को स्वीकार किया है। शुरुआत करने के लिए, मैं अगले सप्ताह प्राइम वीडियो के #PrimeBae के रूप में, पहली मज़ेदार घोषणा करूँगा जो आपको पूरी तरह से खुश कर देगी । मेरे पास इसके बारे में सभी जानकारी हैं, इसलिए आप मेरे साथ बने रहें ☺!"
 

सुशांत श्रीराम, प्राइम वीडियो इंडिया के SVOD  बिज़नेस हेड, ने कहा -"वर्षों से, हमने अपने ग्राहकों के साथ एक मजबूत रिश्ता बनाया है, जो अब अपने भरोसेमंद दोस्त के रूप में  हम पर भरोसा करते हैं - एक ऐसा दोस्त जो प्रोत्साहित करता है, प्रेरित करता है, और जिसपे हर समय मनोरंजन के लिए भरोसा किया जा सकता है। हम अपने आने वाले शो और फिल्मों के बारे में अधिक जानने के लिए ग्राहकों के उत्साह और जिज्ञासा में छुपे हमारे लिए उनके प्यार और प्रशंसा को देखते हैं। वरुण धवन के साथ, सर्वप्रथम #PrimeBae के रूप में, हमारा लक्ष्य सुपर-फैंस का एक और अधिक चुस्त-दुरुस्त समुदाय बनाना है, जिन्हे हमारी कहानियों की और गहराई तक ले जाना और प्राइम वीडियो की आंतरिक दुनिया का अनुभव कराने में उनकी मदद कराना है।  हमारे शो और फिल्मों का उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करना और उनकी दुनिया में उन्हें तल्लीन कर देना है - उनके लिए लेटेस्ट न्यूज़ भी मनोरंजक क्यों नहीं होने चाहिए? और भारत के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक, वरुण धवन  के साथ Prime Bae  की यात्रा को शुरू करने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है। उनकी रसिक्ता और स्टाइल निश्चित रूप से इसे एक दिलचस्प यात्रा बना देगी । वैसे तो निश्चित रूप से, कोई नहीं जानता कि Prime Bae  आगे क्या विवरण साझा कर सकता है। बस, आप सिर्फ इस सफर में Prime Bae  के साथ जुड़ें और देखें कि यह आपको कहाँ ले जाता है!"
 
वरुण धवन का #PrimeBae बनने का मिशन तब शुरू हुआ जब उनके दोस्तों ने उनसे प्राइम वीडियो पर आने वाले शो और फिल्मों के लेटेस्ट स्कूप के बारे में बार-बार पूछना शुरू कर दिया और उन्हें एहसास हुआ कि वह वास्तव में उसके बारे में बहुत कुछ नहीं जानते हैं! (य…


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News