मिठाई खिलाकर वरुण ने खोला पत्नी नताशा का व्रत, ''मिसेज धवन'' के सादगी भरे अंदाज ने फिर जीता फैंस का दिल

10/14/2022 8:27:11 AM

मुंबई: देशभर में वीरवार यानि 13 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। करवा चौथ पर सुहागन महिलाओं ने उपवास रख कर अपने पति की लंबी उम्र की कामना की। इस खास दिन को  बी-टाउन हसीनाओं ने भी धूमधाम से सेलिब्रेट किया। बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने भी पति के करवाचौथ का व्रत रखा।  नताशा दलाल ने खास अंदाज में अपने एक्टर पति वरुण धवन के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें वरुण ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नताशा रानी पिंक कलर के को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। नताशा ने अपने लुक को लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर सजा रखा था। नताशा की सादगी फैंस को काफी भा रही हैं। वहीं वरुण ने मैचिंग रानी पिंक कुर्ता पहना था। पहली तस्वीर में दोनों कैमरे को देख पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में  वरुण नताशा को मिठाई खिला रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर से साफ जाहिर हो रहा है कि वरुण ने मिठाई खिलाकर नताशा का व्रत खोला। करवा चौथ के मौके पर शेयर की गई तस्वीरों में वरुण और नताशा का प्यार देखते ही बन रहा है।वरुण ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "हैप्पी #करवाचौथ।"कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी 24 जनवरी को परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थीं।  काम की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही कृति सेनन के साथ भेड़िया में नजर आएंगे। इसके अलावा वह जाह्नवी कपूर के साथ बवाल में दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News