कोरोना को मात देने के बाद वरुण धवण ने ''हुस्न है सुहाना'' गाने पर किया जबरदस्त डांस, एनर्जी देख फैंस के उड़े होश

12/20/2020 11:49:09 AM

मुंबई. एक्टर वरुण धवण फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। एक्टर ने कोरोना को मात दे दी है और वापिस फिल्म की शूटिंग पर लौट गए हैं। वरुण की फिल्म 'कुली नं 1' भी जल्द रिलीज होने वाली है। एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। कोरोना को मात देकर वापिसी करने पर वरुण ने जबरदस्त डांस किया है। जिसका वीडियो वरुण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में वरुण व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक कैप में नजर आ रहे हैं। एक्टर Kings United India ग्रुप के कोरियोग्राफर सुरेश मुकुंद के साथ 'हुस्न है सुहाना' गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। वरुण का दमदार डांस देख कर पता चल रहा है कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं और पूरी एनर्जी से भरे हुए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बता दें 'हुस्न है सुहाना' गाना ओरिजिनल कुली नंबर 1 के गाने का रीमेक है। इस पर करिश्मा कपूर और गोविंदा ने डांस किया था। अब इस गाने पर सारा और वरुण ने जबरदस्त मूव्ज किए हैं। फैंस इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म'कुली नं 1' 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। डेविड धवण ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वरुण फिल्म 'जुग जुग जियो' में भी काम कर रहे हैं। इसमें नीतू कपूर, कियारा अडवाणी और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Related News

Recommended News