रेमो डिसूजा ने पत्नी संग रचाई तीसरी शादी, वरुण बोले-''लोग एक शादी नहीं कर पाते, आपने तीन बार कर ली''

10/7/2019 9:35:40 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डीसूज और उनकी पत्नी लिजेल वे हाल ही में अपनी शादी के 20 साल पूरे किए। रेमो और लिजेल ने इस दिन को बेहद ही अनोखे तरीके से सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

दरअसल, कपल ने इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए तीसरी बार शादी की। रेमो और लिजेल अपने करीबियों की मौजूदगी में क्रिश्चियन रीति रिवाजों से फिर एक बार शादी के बंधन में बंधे।

PunjabKesari

इस फंक्शन में रेमो की अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के स्टार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी पहुंचे। लुक की बात करें तो रेमो पैंट-शर्ट में हैंडसम दिख रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं लिजेल पिंक आउटफिट में खूबसूरत दिख रही हैं। वरुण की बात करें तो वहल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं। श्रद्धा फंक्शन में फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहने पहुंची। इस फंक्शन की एक तस्वीर वरुण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है।  

PunjabKesari

इस तस्वीर के साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा-'लोग एक शादी नहीं कर पाते, आपने तीन बार कर ली। शायद तीन लकी नंबर है। 

PunjabKesari

फिल्म स्ट्रीट डांसर की बात करें तो इसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभूदेवा और नोरा फतेही मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार, लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित और रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। 

 


Smita Sharma


Related News