''बवाल'' के सेट पर वरुण धवन ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, साजिद नाडियाडवाला, नितेश तिवारी और जान्हवी कपूर ने अटेंड की पार्टी

4/25/2022 11:44:47 AM

मुंबई. एक्टर वरुण धवन ने 24 अप्रैल को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्टर इन दिनों फिल्म 'बवाल' की शूटिंग में बिजी हैं। एक्टर ने अपना बर्थडे फैमिली के साथ सेलिब्रेट न करते हुए फिल्म 'बवाल' के सेट पर किया। सेलिब्रेशन की तस्वीरें नाडियाडवाला एंड ग्रैंडसन प्रोडक्शन कंपनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
नाडियाडवाला एंड ग्रैंडसन प्रोडक्शन कंपनी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली में वरुण डायरेक्टर नितेश तिवारी को बर्थडे केक खिलाते नजर आ रहे हैं और साजिद नाडियाडवाला भी उनके साथ खड़े हैं। व्हाइट शर्ट और ग्रे पैंट में वरुण बेहद हैंडसम लग रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वरुण, जान्हवी कपूर, डायरेक्टर नितेश तिवारी व रवि उदयावर और साजिद नाडियाडवाला के साथ पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'बवाल' की शूटिंग लखनऊ में हो रही है। फिल्म में वरुण के साथ जान्हवी कपूर नजर आएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म फिल्म 7 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News