पत्नी और दोस्तों संग वरुण धवन ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया 36वां बर्थडे, नताशा ने पति को बाहों में लेकर खूब लुटाया प्यार

4/25/2023 10:32:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर वरुण धन 24 अप्रैल को पूरे 36 साल के हो गए हैं। इस मौके पर एक्टर को सारा दिन फैंस और करीबियों की बधाइयों का तांता लगा रहा। वहीं अपने 36वें बर्थडे को वरुण ने वाइफ नताशा दलाल और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है। फैंस एक्टर की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'बेस्ट क्रू के साथ बर्थडे। आपकी शुभकामनाओं के लिए थैंक्यू। 36 की शुरुआत।'

 

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वरुण अपने दोस्तों और वाइफ संग फुल सेलिब्रेशन मूड में दिख रहे हैं। नताशा अपने पति पर खूब प्यार लुटा रही हैं और जमकर चिल कर रहे हैं। एक तस्वीर में नताशा अपने हसबैंड के गले में बाहें डाले केक कट करवाती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी में कपल बीच किनारे झूला झुलता दिख रहा है।

PunjabKesari

 

वहीं अन्य तस्वीरों में वरुण दोस्तों और नताशा संग बर्थडे मस्ती करते नजर आ रहे हैं। फैंस एक्टर द्वारा शेयर की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, नताशा दलाल एक्टर वरुण धवन का बचपन का प्यार हैं। कई सालों तक डेट करने के बाद कपल ने जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी रचाई थी। 


वहीं काम की बात करें तो वरुण धवन को आखिरी बार फिल्म भेड़िया में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म बवाल, रणभूमि और इक्कीस में नजर आएंगे। इसके अलावा वह साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के हिंदी वर्जन में भी दिखेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News