दो साल की हुई वरुण धवन की भतीजी नियारा, लाॅकडाउन में इस अंदाज में किया सेलिब्रेशन

5/31/2020 12:33:08 PM

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार वरुण धवन भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर आए दिन नई-नई तस्वीरें शेयर करता है। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टा पर भतीजी नियारा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, वरुण की भतीजी 2 साल की हुईं हैं। ऐसे में एक्टर ने घर पर ही भतीजी का बर्थडे सेलिब्रेशन किया। सामने आई तस्वीर में नियारा वरुण की गोद में हैं।

तस्वीर मे नियारा चाचा वरुण का चेहरा पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वरुण अपनी भतीजी का हाथ पकड़कर केक कट करवा रहे हैं।

सेलिब्रेशन में नियारा  पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस और हेयरबेंड में बहुत ही प्यारी लग रही हैं। भतीजी संग वरुण की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि वरुण अपनी भतीजी से बेहद प्यार करते हैं। जब भी उन्हें मौका मिलता है तो वह अपनी भतीजी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बीताते है। सोशल मीडिया पर कई बार नियारा संग वीडियो और तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वो सारा अली खान के साथ रोमांस करेंगे।

Smita Sharma