दो साल की हुई वरुण धवन की भतीजी नियारा, लाॅकडाउन में इस अंदाज में किया सेलिब्रेशन

5/31/2020 12:33:08 PM

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार वरुण धवन भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर आए दिन नई-नई तस्वीरें शेयर करता है। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टा पर भतीजी नियारा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, वरुण की भतीजी 2 साल की हुईं हैं। ऐसे में एक्टर ने घर पर ही भतीजी का बर्थडे सेलिब्रेशन किया। सामने आई तस्वीर में नियारा वरुण की गोद में हैं।

PunjabKesari

तस्वीर मे नियारा चाचा वरुण का चेहरा पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वरुण अपनी भतीजी का हाथ पकड़कर केक कट करवा रहे हैं।

PunjabKesari

सेलिब्रेशन में नियारा  पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस और हेयरबेंड में बहुत ही प्यारी लग रही हैं। भतीजी संग वरुण की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि वरुण अपनी भतीजी से बेहद प्यार करते हैं। जब भी उन्हें मौका मिलता है तो वह अपनी भतीजी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बीताते है। सोशल मीडिया पर कई बार नियारा संग वीडियो और तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वो सारा अली खान के साथ रोमांस करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News