शादी से पहले वरुण धवन की कार का हुआ एक्सिडेंट,बाल-बाल बचे एक्टर

1/24/2021 9:24:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन रविवार (24 जनवरी) को लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी शादी की रस्में अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' रिजॉर्ट में हो रही हैं। दोनों की फैमली के मेंबर 22 जनवरी को पहुंच गए थे। वहीं वरुण ने  अपने कुछ खास दोस्तों को लिए बैचलर पार्टी रखी थी।

यह  बैचलर पार्टी एंजाॅय करने के बाद 23 जनवरी को वह अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' रिजॉर्ट पहुंचे। लेकिन वहां जाते समय वरुण की कार का एक्सिडेंट हो गया था। जिस वक्‍त ये हादसा हुआ, वरुण कार में मौजूद थे। गनीमत की बात ये रही है कि हादसे में वरुण को चोट नहीं आई है और वो एक दम फ‍िट हैं। हालांकि जैसे ही कुली नंबर 1 एक्‍टर की कार एक्सिडेंट की खबर आई थी तो उनके फैंस परेशान हो गए थे। हालांकि अब फैंस ने राहत की सांस ली है। 

जानकारी के मुताबिक, वरुण के दोस्‍तों ने अलीबाग के वेडिंग वेन्‍यू से कुछ दूरी पर ही बैचलर पार्टी रखी थी। वरुण धवन इसी बैचलर पार्टी में शामिल होने जा रहे थे तभी उनकी कार टकरा गई। यह हादसा अलीबाग में ही हुआ। इस हादसे में वरुण को चोट नहीं आई। 

शादी में शामिल होंगे ये मेहमान

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में सलमान खान, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, जान्हवी-खुशी कपूर, जैकी भगनानी कैटरीना कैफ, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, रिया कपूर, हर्ष वर्धन और शंशाक खेतान भी इस शादी का हिस्‍सा बनेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर आहूजा को भी  शादी में इनवाइट किया था। हालांकि, वह शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी। फिलहाल वह स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

वरुण और नताशा की शादी को लेकर तमाम सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं ताकि किसी भी तरह से प्राइवेसी में दखल न हो सके। शादी के वेन्यू के चारों तरफ काफी संख्या में सिक्यॉरिटी गॉर्ड तैनात किए गए हैं। वहीं, वेन्यू कई सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। इतना ही नहीं स्टाफ को फोन इस्तेमाल करने से भी मना किया गया है। 

Smita Sharma