कानपुर में बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर काटा वरुण धवन का चालान, फर्जी नंबर प्लेट मामले में भी पुलिस भेजेगी नोटिस

4/17/2022 11:57:54 AM

मुंबई. एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बवाल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर कानपुर में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कानपुर में शूटिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने एक्टर का चालान काटा है। वरुण को बिना हेलमेट के बाइक चलाना महंगा पड़ गया। एक्टर ने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलेट दौड़ाई और कैंट व डिप्टी पड़ाव में शूटिंग की। एक्टर को देख कर उनके फैंस सड़क पर आ गए। वरुण ने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया। शूटिंग के दौरान एक्टर ने हेलमेट नहीं लगाया था और जो बुलेट वह चला रहे थे उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। किसी शख्स ने बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए वरुण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


वीडियो में वरुण ब्लू शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ एक्टर ने चश्मा लगाया हुआ है। एक्टर बिना हेलमेट के बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिना हेलमेट के बाइक चलाने के मामले में ट्रैफिक पुलिस ने वरुण का चालान काट दिया, लेकिन  फर्जी नंबर प्लेट वाले मामले पर अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस द्वारा वरुण को नोटिस भेजने की तैयारी भी की जा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Saif Sonker Official (@saifsonker)

बता दें फिल्म 'बवाल' की शूटिंग इन दिनों कानपुर में हो रही है। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी, जो अभी पूरे एक हफ्ते चलेगी। फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म में वरुण धवन एक शिक्षक के किरादर में नजर आएंगे।

Content Writer

Parminder Kaur