नताशा संग सगाई की खबरों को वरुण धवन ने किया खारिज, बोले ''अभी कोई सेरेमनी नहीं हुई है''

12/22/2020 12:44:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर ने बीते दिनों अपने चैट शो 'वॉट विमिन वॉन्ट' में नताशा दलाल को वरुण धवन की मंगेतर को तौर पर इंट्रोड्यूस कराया था और कंफ्रम किया था कि अब ये कपल ऑफिशली एंगेज्ड हो चुका है। लेकिन अब हाल ही में वरुण धवन ने अपनी सगाई पर चुप्पी तोड़ी है और एंगेजमेंट की खबरों को खारिज किया है।

 

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए वरुण धवन ने बताया कि सगाई करने जैसा कोई इवेंट नहीं हुआ है, लेकिन यह बात सही है कि हमारे बीच कमिटमेंट है। जब कोई व्यक्ति किसी के साथ सालों तक रहता है और कोई उसका रिलेशन उसके साथ जोड़ता है तो यह एकदम सही है। 


वरुण ने कहा, अगर कोई उसे कोई नताशा का वरुण बताता है तो वह सही है क्‍योंकि वह है। साथ ही एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि बीते 18-20 दिनों से मैं सिर्फ खुद के साथ ही रिलेशनशिप में हूं क्योंकि मैं कोरोना के चलते क्वारेंटाइन में हूं। 


वहीं इस साल की शुरुआत में थाईलैंड में शादी करने के प्लान की अफवाहों पर भी वरुण धवन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा, अभी हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है क्योंकि इसी साल कोरोना के चलते हमने परिवार के एक मेंबर को खोया है। फिलहाल हम इस साल के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

 

वर्कफ्रंट पर, वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' है, जिसका डायरेक्शन राज मेहता कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणई नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर भी अहम किरदार में शामिल हैं।


 

suman prajapati