नताशा संग सगाई की खबरों को वरुण धवन ने किया खारिज, बोले ''अभी कोई सेरेमनी नहीं हुई है''

12/22/2020 12:44:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर ने बीते दिनों अपने चैट शो 'वॉट विमिन वॉन्ट' में नताशा दलाल को वरुण धवन की मंगेतर को तौर पर इंट्रोड्यूस कराया था और कंफ्रम किया था कि अब ये कपल ऑफिशली एंगेज्ड हो चुका है। लेकिन अब हाल ही में वरुण धवन ने अपनी सगाई पर चुप्पी तोड़ी है और एंगेजमेंट की खबरों को खारिज किया है।

PunjabKesari

 

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए वरुण धवन ने बताया कि सगाई करने जैसा कोई इवेंट नहीं हुआ है, लेकिन यह बात सही है कि हमारे बीच कमिटमेंट है। जब कोई व्यक्ति किसी के साथ सालों तक रहता है और कोई उसका रिलेशन उसके साथ जोड़ता है तो यह एकदम सही है। 

PunjabKesari


वरुण ने कहा, अगर कोई उसे कोई नताशा का वरुण बताता है तो वह सही है क्‍योंकि वह है। साथ ही एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि बीते 18-20 दिनों से मैं सिर्फ खुद के साथ ही रिलेशनशिप में हूं क्योंकि मैं कोरोना के चलते क्वारेंटाइन में हूं। 

PunjabKesari


वहीं इस साल की शुरुआत में थाईलैंड में शादी करने के प्लान की अफवाहों पर भी वरुण धवन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा, अभी हमारा शादी का कोई प्लान नहीं है क्योंकि इसी साल कोरोना के चलते हमने परिवार के एक मेंबर को खोया है। फिलहाल हम इस साल के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट पर, वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' है, जिसका डायरेक्शन राज मेहता कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणई नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर भी अहम किरदार में शामिल हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News