Birthday Special: एक्टर नहीं बल्कि रेसलर बनना चाहते थे Varun, शाहरुख खान के साथ की थी पहली फिल्म

4/24/2023 10:41:04 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज यानी 24 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। वरुण धवन की फीमेल फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। लेकिन क्या आप जानते हैं, कि लाखों लड़कियों पर राज करने वाले वरुण कभी एक्टर बनना ही नहीं चाहते थे। 

वैसे तो वरुण धवन डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। लेकिन आज लोग उन्हें उनके खुद के नाम से जानते हैं। जो ना सिर्फ वरुण बल्कि उनके पिता के लिए भी गर्व की बात है। वरुण ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है। लेकिन आज अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों को जीतने वाले वरुण एक्टर नहीं बल्कि रेसलर बनना चाहते थे। उन्हें बचपन से ही रेसलिंग करना पसंद था। 

वहीं, इसके अलावा वरुण ने एक्टिंग से पहले असिस्टेंट डारेयक्टर के तौर पर भी काम किया है। जी हां, वरुण ने शाहरुख खान की फिल्म 'माइ नेम इज खान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन बतौर असिस्टेंट। जिसके बाद उन्होंने करण जौहर कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बतौर एक्टर बॉलीवुड डेब्यू किया। 

बॉलीवुड डेब्यू के बाद वरुण कई फिल्मों में नजर आए हैं। जिनमें उन्होंने अलग-अलग किरदारों को निभाया और साबित किया कि वह हर रोल में फिट हो सकते हैं। चाहे फिर वो बदलापुर में एक एंगरी मैन का किरदार हो या एबीसीडी में एक डांसर का। वरुण ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News