कभी रेसलर बनने का सपना देखते थे वरुण धवन,एक्टिंग की बारीकियां जानने के लिए बने थे करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर

4/24/2021 11:09:16 AM

कभी रेसलर बनने का सपना देखते थे वरुण धवन,एक्टिंग की बारीकियां जानने के लिए बने थे करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर

मुंबई बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन आज यानि 24 अप्रैल को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने फिल्मी करियर में वरुण धवन में एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं। आज उनके बर्थडे पर जानें उनसे जुड़ी कुछ खास बातें......

PunjabKesari

रेसलेर बनना चाहते थे वरुण धवन

स्टूडैंड ऑफ द ईयर से धमाकेदार डेब्यू करने वाले वरुण धवन कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे। जी, हां एक समय था जब वरुण रेसलेर बनने के ख्वाब देखते थे। लेकिन बाद में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में ही अपनी किस्मत आजमाई और आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गए हैं।

PunjabKesari

बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरु किया था काम

वरुण ने अपना फिल्मी करियर शुरू करने से पहले वो बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम शुरू कर चुके थे। वरुण पहली बार बतौर एक्टर तो फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आए थे लेकिन असल में उनकी पहली फिल्म माय नेम इज खान थी, जिसमें उन्होंने करण जौहर के साथ बतौर असिस्टेंट काम किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण सिर्फ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर ही काम नहीं कर रहे थे बल्कि वह एक्टिंग की बारीकियों को सीख रहे थे। 

PunjabKesari

जब टूरिस्ट ने समझा था होटल का स्टाफ

फिल्म 'अक्टूबर' की शूटिंग के दौरान एक घटना को याद करते हुए वरुण धवन में बताया था कि फिल्म की शूटिंग एक फाइव स्टार होटल में हुई थी, जहां शूटिंग के दौरान विदेशी टूरिस्ट ने उन्हें सच का होटल कर्मचारी समझ लिया था। विदेशी टूरिस्ट उन्हें रूम सर्विस का ऑर्डर देकर चले गए, जिसके बाद उन्होंने यह भुलाकर कि वह एक स्टार हैं, उस टूरिस्ट के सभी काम किए।

PunjabKesari

वरुण धवन ने साल 2012 में करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बाॅलीवुड की दुनिया में कदम रखा।  इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बतौर लीड एक्टर नजर आए।

PunjabKesari

इस फिल्म के बाद वरुण धवन 'मैं तेरा हीरो', 'हम्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'दिलवाले', 'बदलापुर', 'एबीसीडी 2', 'ढिशूम', 'जुड़वा 2', 'अक्टूबर', 'स्ट्रीट डांसर 3डी', 'कलंक', 'कुली नंबर 1' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अरुणाचल प्रदेश में फिल्म भेड़िया की शूटिंग पूरी की है।  फिल्म में कृति सेनन उनके अपोजिट हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News