Citadel London Premier: सामंथा के बेहद क्लोज हुए वरुण धवन, ब्लश करती एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज

4/19/2023 3:27:15 PM

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर एक्शन थ्रिलर इंटरनेशनल सीरीज ‘सिटाडेल’ का बीते मंगलवार को लंदन में ग्रैंड प्रीमियर रखा गया था। इस मौके पर शो के इंडियन वर्जन की टीम भी शामिल हुई। ‘सिटाडेल’ के इंडियन वर्जन में नजर आने वाले सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन डायरेक्टर जोड़ी राज और डीके के साथ शो के लंदन प्रीमियर में पहुंचे। इवेंट में सामंथा और वरुण की केमिस्ट्री ने सभी को हैरान कर दिया।

ईवनिंग के लिए सामंथा ने विक्टोरिया बेकहम के केलक्शन से एक ब्लैक आउटफिट पहना था। वह फिटिंग ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग एंकल लेंथ स्कर्ट में बेहद हॉट लग रहीं थीं। उन्हें स्नेक नेकलेस के साथ अपने लुक को कंपलीट किया था। वहीं वरुण भी सामंथा के साथ ब्लैक कलर में ट्वीनिंग करते हुए नजर आए।

रेड कार्पेट पर सामंथा और वरुण ने काफी क्लोज होकर पिक्स क्लिक करावाईं। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री भी नजर आई। फोचोज क्लिक कराते हुए वरुण ने सामंथा को काफी क्लोज पकड़ा हुआ था और इस दौरान एक्ट्रेस ब्लश करते हुए स्माइल देती नजर आईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News